ERRA NEWS EXCLUSIVE: हरचंदपुर थाने पहुंची महिलाओं ने अवैध शराब के खिलाफ खोला मोर्चा…

सन्दीप मिश्रा

 

रायबरेली के हरचंदपुर थाना क्षेत्र में शराब की अवैध रूप से की जा रही बिक्री बंद कराने को लेकर दर्जनों महिलाओं ने थाने पहुंचकर शराब के अवैध कारोबार में लिप्त लोगों के विरुद्ध कार्यवाही किए जाने की मांग करते हुए प्रदर्शन किया ।
मंगलवार को दोपहर बाद थाना क्षेत्र के महीपत खेड़ा गांव की दो दर्जन से अधिक महिलाएं थाने पहुंची महिलाओं का कहना था कि गांव के कुछ लोगों द्वारा बोरियों में अवैध रूप से शराब लाकर गांव में बेची जा रही है शराबियों द्वारा गांव में गाली गलौज तथा उत्पात मचाया जाता है । शराब बिक्री मैं शामिल लोगों के विरुद्ध कार्यवाही करने को लेकर महिलाओं ने जमकर नारेबाजी भी की
गांव की रेखा,रिंकी,राजकला, गीतापल्ली, रामदुलारी आज महिलाओं का आरोप है कि गांव के दर्जन से अधिक लोग बाहर से शराब लेकर अपने घरों से अवैध रूप से बिक्री करते हैं शराब की बिक्री का विरोध करने पर दबंग गाली गलौज तथा मारपीट पर आमादा हो जाते हैं गांव में हो रही अवैध शराब बिक्री के चलते गांव में संभ्रांत लोगों तथा महिलाओं का जीना दूभर हो गया है।
थाना अध्यक्ष बृजेश कुमार राय ने बताया कि गांव में अवैध रूप से हो रही शराब बिक्री की शिकायत लेकर थाने आई महिलाओं द्वारा शराब के धंधे में लिप्त लोगों पर अवैध तरीके से शराब बिक्री करने की सूचना दी गई है आरोपियों की पहचान कर दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *