यूपी: रोडवेज बस और ट्रैक्टर-ट्रॉली में ज़ोरदार टक्कर, पांच मजदूरों की मौत, दो घायल

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में जौनपुर-प्रयागराज हाईवे पर बीती देर रात रोडवेज बस और ट्रैक्टर-ट्रॉली के बीच जोरदार टक्कर हुआ। टक्कर इतनी ज़ोरदार थी कि ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि छत की ढलाई करके लौट रहे मज़दूरों से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर में ट्रॉली सवार 5 मजदूरों की मौत हो गई और दो घायल हो गये। ट्रैक्टर पर कुल 12 मज़दूर सवार थे।

हादसे को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि थाना सिकरारा अंतर्गत समाधगंज बाजार के पास जौनपुर-प्रयागराज हाईवे पर छत की ढलाई करके लौट रहे मज़दूरों से भरे ट्रैक्टर को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी।प्रयागराज की तरफ से आ रही रोडवेज बस ने टक्कर हुई तो ट्राली असंतुलित होकर पलट गई।

हादसे में टैक्टर ट्रॉली पर सवार 6 लोगों की मृत्यु हो गई तथा दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बस सवार 1 महिला भी घायल हो गई। घटना की सूचना पर थाना सिकरारा पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज हेतु सीएचसी मछलीशहर भेजा गया। मृतकों के शव को कब्जे में लेकर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

हादसे को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक, ग्रामीण ने बताया कि सूचना पर पुलिस टीम तत्काल पहुंची और घायलों को अस्पताल भेजा गया। मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। मरने वाले 5 मज़दूर एक ही गांव के बताए जा रहे हैं। हादसा रविवार की रात लगभग सवा 11 बजे सिकरारा थाना क्षेत्र के समाधगंज में हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *