नीता अंबानी ने बेटे-बहू के लिए काशी विश्वनाथ से उनके सुखमय जीवन के लिए की कामना, शादी में काशी चाट भंडार का स्टॉल भी तैयार

अनंत-राधिका वेडिंग: 12 जुलाई को रिलायंस ग्रुप के अध्यक्ष और एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी राधिका मर्चेंट के साथ होने जा रही है। यह शादी अब तक की हुई वीआईपी और सेलिब्रिटीज की शादी में सबसे बेहद खास शादी होगी, क्योंकि प्री वेडिंग में ही अंबानी परिवार ने जिस तरह से सेलिब्रिटीज और इंटरनेशनल लेवल के बड़े सिलेब्रिटीज को अपने आयोजन में जुटाया वह चर्चा का विषय बना रहा। अब अंबानी परिवार की बहू राधिका के घर आने से पहले तैयारी तेज हो गई है। अनंत-राधिका की शादी में काशी चाट भंडार का स्टॉल भी सज गया है। एक दिन पहले ही खान-पान का सामान यहां पहुंच गया था।

अनंत-राधिका के परिणय सूत्र में बंधने से पहले नीता अंबानी ने बेटे-बहू के लिए काशी विश्वनाथ से उनके सुखमय जीवन के लिए कामना की। नीता अंबानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में वह काशी विश्वनाथ को नमन कर रही हैं। वीडियो में वह कह रही हैं कि नमस्कार! जय काशी विश्वनाथ। काशी के साथ मेरा भक्ति का एक गहरा नाता रहा है। मैं और मेरा परिवार कोई भी शुभ शुरुआत करने के लिए बाबा का आशीर्वाद जरूर लेता है।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले नीता अंबानी अपने बेटे और बहू के लिए आशीर्वाद लेने काशी विश्वनाथ आई थीं। नीता ने अनंत और राधिका की शादी का पहला कार्ड भी श्रीकाशी विश्वनाथ को भेंट किया था। नीता अंबानी ने कहा कि कुछ सप्ताह पहले मैंने काशी विश्वनाथ जाकर अपने बच्चों अनंत और राधिका के लिए प्रार्थना की थी। मेरे बच्चों के बड़े दिन के जश्न में काशी की संस्कृति और सभ्यता की झलक देखने को मिलेगी।

वाराणसी में 15 दिन पहले नीता अंबानी ने बाबा विश्वनाथ को बेटे अनंत की शादी का कार्ड चढ़ाया। उसके बाद गोदौलिया पर आकर काशी चाट का स्वाद चखा। स्वाद भाया तो उन्होंने ऑर्डर दिया। दुकानदार से कह दिया कि शादी में आप लोग मुंबई आएं। वहां पर इस चाट का स्टॉल लगाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *