महराजगंज: जिलाधिकारी की अध्यक्षता में जिला सैनिक बन्धु की बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में हुई सम्पन्न

महराजगंज, 03 जुलाई 2024, जिलाधिकारी श्री अनुनय झा की अध्यक्षता में जिला सैनिक बन्धु की बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में सम्पन्न हुई। बैठक में जनपद के सभी भूतपूर्व सैनिकों, उनकी विधवाओं तथा आश्रितों की समस्याओं को अपर जिलाधिकारी महोदय द्वारा सुना गया और तत्काल दूरभाष द्वारा त्वरित निस्तारण हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया गया। इस अवसर पर भूतपूर्व सैनिकों द्वारा फसल बीमा, भूमि विवाद, राजस्व, भूमि आवंटन, एवं अवैध अतिक्रमण आदि के मामलों को जिला सैनिक कल्याण अधिकारी द्वारा  बैठक में रखा गया।


जिलाधिकारी महोदय ने बैठक के अंत मे पूर्व सैनिकों को संबोधित करते हुए कहा कि सैनिकों का देश और समाज के लिए योगदान अमूल्य है। उनकी समस्याओं का निराकरण जिला प्रशासन की शीर्ष प्राथमिकताओं में शामिल है। इसलिए पूर्व सैनिकों को अपनी समस्याओं के समाधान के लिए पूर्व सैनिक कभी भी  मेरे समक्ष अपनी समस्याओं को रख सकते हैं। निश्चित रूप से उनके नियमानुसार समाधान के लिए प्रशासन द्वारा प्रभावी कार्यवाही की जाएगी।

जिला सैनिक कल्याण एवं पुनर्वास अधिकारी ने धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि सैनिकों की समस्याओं के निदान हेतु जिला प्रशासन का पूर्ण सहयोग प्राप्त होता है और इसके लिए पूर्व सैनिक जिला प्रशासन और जिलाधिकारी महोदय के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करते हैं।
          बैठक में जिला सैनिक कल्याण व पुनर्वास अधिकारी कर्नल (रि.) धीरेंद्र राय सहित भूतपूर्व सैनिक व उनके आश्रित उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *