यूपी: सीएम योगी आज मथुरा में हेमा मालिनी के नामांकन से पहले सभा को करेंगे संबोधित

मथुरा: बृहस्पतिवार यानी आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोकसभा चुनाव की प्रचार-प्रसार के लिए मथुरा जाएंगे। यहां मथुरा के भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी के समर्थन में जन सभा को संबोधित करेंगे।

यह सभा मथुरा के सेठ बीएन पोद्धार इंटर कॉलेज परिसर में होगी। भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी आज अपना नामांकन दाखिल करेंगी। सीएम योगी भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी के नामांकन से पहले होने वाली सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री गोरखपुर पहुंचेंगे। जहां भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय में गोरखपुर, बांसगांव, और संतकबीर नगर लोकसभा क्षेत्र के चुनावी तैयारियों को लेकर बैठक करेंगे।

वहीं भाजपा अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी बुलन्दशहर और अलीगढ़ में चुनावी बैठकों में शामिल होंगे। इनके अलावा उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक मऊ, केन्द्रीय मंत्री बीएल वर्मा पीलीभीत, जलशक्ति मंत्री स्वतत्रं देव सिंह मथुरा व मेरठ, मंत्री धर्मपाल सिंह रामपुर और मंत्री जेपीएस राठौर हापुड़ में चुनावी कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

आपको बता दें कि जिन राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में दूसरे चरण में चुनाव होंगे उनमें बिहार, छत्तीसगढ़, जम्मू-कश्मीर, कर्नाटक समेत त्रिपुरा, उत्तर प्रदेश की कई सीटों और देश के अन्य राज्यों की कई सीटें शामिल हैं। दूसरे चरण के लिए चुनाव आयोग ने नामांकन पत्र दाखिल करने की आखिरी तारीख आज की तय की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *