यूपी:आज गोरखपुर में होगी प्रियंका-अखिलेश की सभा, शाम को प्रियंका-डिंपल का बनारस में रोड शो

यूपी लोकसभा चुनाव: छठे चरण के लिए प्रचार का शोर थमने के साथ इंडिया गठबंधन ने सातवें चरण की सीटों के लिए प्रचार पर फोकस बढ़ा दिया है। इसके तहत इंडी गठबंधन के दलों ने इस चरण की प्रमुख सीटों वाराणसी और गोरखपुर पर फोकस होकर प्रचार तेज किया है। इसके लिए प्रमुख नेताओं का कार्यक्रम भी तय किया गया है। इस कड़ी में आज सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव व कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी गोरखपुर में जनसभा करेंगे। वहीं, शाम को प्रियंका गांधी व डिंपल यादव वाराणसी में रोड शो भी करेंगी।

बता दें कि 25 मई को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के साथ गोरखपुर में सहारा क्रिकेट स्टेडियम में सपा प्रत्याशी काजल निषाद के समर्थन में संयुक्त सभा करेंगे। वहीं शाम को वाराणसी में प्रियंका गांधी, डिंपल यादव के साथ कांग्रेस प्रत्याशी व प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के समर्थन में दुर्गाकुंड से रोड शो भी करेंगी।

इसी तरह 28 मई को वाराणसी में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की संयुक्त सभा का भी कार्यक्रम तय किया गया है। इन सभा व रोड शो के माध्यम से इंडी प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाएंगे।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के पांच चरण खत्म हो चुके हैं। आज छठे चरण का मतदान हो रहा है। अब बचे हुए सातवें चरण के लिए हर पार्टी अपनी पूरी ताकत लगा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *