यूपी: आज पीएम मोदी बस्ती व श्रावस्ती में करेंगे जनसभा, यहां 25 को है मतदान

लोकसभा चुनाव: लोकसभा चुनाव के पांच चरण पूरे होने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) छ्ठे और सातवें चरण के चुनाव प्रचार में जुट गई है। अंतिम दो चरणों के मतदान 25 मई और एक जून को कराए जाएंगे। इससे पहले भाजपा प्रचार में पूरी ताकत झोंक रही है। पार्टी आलाकमान धुआंधार जनसभाएं और रोड शो कर रहा है। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को बस्ती व श्रावस्ती में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी सुबह 10:45 बजे राजकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज मैदान, बस्ती में आयोजित बस्ती, संतकबीरनगर व डुमरियागंज लोकसभाओं की संयुक्त जनसभा को संबोधित करेंगे। उसके बाद दोपहर 12.40 बजे श्रावस्ती एयरपोर्ट के सामने कटरा बाजार में जनसभा को संबोधित करेंगे। बस्ती और श्रावस्ती दोनों ही सीटों पर 25 मई में वोट पड़ने हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विमान 22 मई को महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पर उतरेगा। यहां से हेलीकॉप्टर से बस्ती और श्रावस्ती में जनसभा को संबोधित करने के लिए रवाना होंगे। जनसभा को संबोधित करने के बाद वापस महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट लौटेंगे। इसके बाद यहां से विमान से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी द्वारका में रैली करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *