बरेली: ओमप्रकाश राजभर ने कहा- बसपा खत्म हो चुकी, और कांग्रेस में लड़ने की दम ही नहीं, भाजपा को जनता बदलना चाहती.. ..

बरेली: 403 विधानसभा सीट वाले उत्तर प्रदेश में चुनावी हलचलें तेज हो गई है। राजनीतिक बयानबाजी से नेता एक-दूसरे पर निशाना साध रहे। चुनावी वादों की भी बौछार होने लगी है। धरना-प्रदर्शन भी खूब होने लगे हैं। इसी क्रम में  सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा भाजपा में सबसे बड़ा झूठा बनने की रेस है। पहले पीएम झूठ बोलते हैं। फिर गृहमंत्री झूठ बोलते है और उसके बाद यूपी सीएम झूठ बोलते हैं। अब इनसे भी आगे भाजपा के जेपी नड्डा झूठ बोलने लगे हैं। यहां झूठ बोलने की रेस लगी हुई है।

उनक कहना है कि बसपा खत्म हो चुकी है और कांग्रेस में लड़ने की दम ही नहीं है। भाजपा को जनता बदलना चाहती है। इसलिए सपा सत्ता में आ रही है। कन्नौज इत्र कारोबारी के यहां छापे के सवाल पर कहा भाजपा ने खुद के घर में छापा डलवा लिया है। अब संभाल नहीं पा रही है।

इत्र कारोबारी पीयूष जैन के घर चल रही जीएसटी की कार्रवाई को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं। कहा जा रहा है कि पीयूष जैन के बहाने सरकार पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सबसे करीबी समाजवादी पार्टी के एमएलसी पुष्पराज जैन उर्फ पम्पी जैन पर दबाव बनाना चाह रही है। पम्पी जैन को अखिलेश का खचांजी और पीयूष जैन का करीबी माना जाता है। कुछ दिन पहले जिस तरह से एक बड़े कपड़ा व्यापारी समेत अखिलेश के कई करीबियों पर जीएसटी का छापा डालकर दबाव बनाने की कोशिश की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *