यूपी: सहारनपुर में हुआ दर्दनाक हादसा, खेत पर पेड़ काटने आये तीन मजदूरों की हाईटेंशन लाइन के चपेट में आने से हुई मौत

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के एक गांव में शनिवार को एक  दर्दनाक हादसा हो गया, यहाँ किसान के खेत पर पेड़ काटने आये तीन मजदूरों की हाईटेंशन विद्युत लाइन की चपेट में आकर करंट लगने से मौत हो गई जबकि एक अन्य मजदूर गंभीर रूप से झुलस गया। घायलों को उपचार के लिए पी जी आई चंडीगढ़ भेजा गया है।

खबरों के मुताबिक सहारनपुर जनपद के रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र के गांव मदनुकी में एक किसान के खेत में शनिवार की सुबह पापुलर के पेड़ काटने आए तीन मजदूरों की पेड़ काटते वक्त पास से गुजर रही हाईटेंशन विद्युत लाइन के करंट की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनका एक साथी गंभीर रुप से घायल हो गया।

जानकारी के अनुसार थाना गंगोह क्षेत्र के गांव फतेहपुर ढोला निवासी सद्दाम (32) पुत्र रफल, नौशाद (30) पुत्र दिलशाद और अजय (30) पुत्र ऋषि सैनी अपने साथी मजदूरों के साथ गांव मदनुकी में पापुलर के पेड़ काटने आए थे। उनका एक साथी आरिफ पुत्र खुर्शीद गंभीर रूप से घायल हो गया। उससे आनन-फानन में उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया।

घटना को देख इनके साथ अन्य आएं लोग गांव की और दौड़े। गांव से ग्रामीणों के मौके पर आने पर हाईटेंशन लाइन के ऊपर जा रही 11 की लाइन के करंट को बंद कराया। तीन व्यक्तियों की मौत की सूचना पर ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर जुट गई। फतेहपुर खेड़ी के गांव के काफी लोग मौके पर पहुंचे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।