लोकसभा चुनाव: होली के बाद भाजपा के चुनाव प्रचार में जुटेंगे सीएम योगी, मथुरा से करेंगे शुरुआत

लोकसभा चुनाव 2024: उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत होली के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कराने की तैयारी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोकसभा चुनाव के लिए होली के बाद भाजपा के चुनाव प्रचार में जुटेंगे। उनके चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत 27 मार्च से शुरू होने वाले प्रबुद्ध सम्मेलनों की श्रृंखला से होगी। योगी प्रत्येक दिन तीन लोकसभा क्षेत्रों में प्रबुद्ध सम्मेलनों को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री प्रबुद्ध सम्मेलन कर प्रबुद्ध वर्ग के लोगों के साथ बैठक कर पार्टी की रीति-नीति के बारे में चर्चा करेंगे।

पार्टी की ओर से प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री हर दिन एक क्षेत्र में तीन-तीन सम्मेलन करेंगे। पहले दिन 27 मार्च को सम्मेलन की शुरुआत मथुरा से करेंगे। इसके बाद वह मेरठ व गाजियाबाद जाएंगे। 28 मार्च को बिजनौर, मुरादाबाद व अमरोहा में सम्मेलन प्रस्तावित है।

29 मार्च को शामली, मुजफ्फरनगर व सहारनपुर, 30 मार्च को बागपत, बुलंदशहर व गौतमबुद्धनगर तथा 31 मार्च को बरेली, रामपुर व पीलीभीत में प्रबुद्ध सम्मेलन प्रस्तावित है। इसको लेकर पार्टी की ओर से तैयारी तेज कर दी गई है।
बता दें कि 19 अप्रैल से लोकसभा चुनाव के पहले चरण की शुरुआत हो जाएगी। इसको देखते हुए भाजपा ने चुनाव प्रचार अभियान की रूपरेखा तैयार कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *