BREAKING NEWS: नवनियुक्त केंद्रीय मंत्रियों की 16 से 19 अगस्त तक जन आशीर्वाद यात्रा तय, यात्रा से चुनावी माहौल सजाएगी भाजपा

यूपी : केंद्रीय मंत्रिमंडल में बीते महीने शामिल हुए यूपी के छह मंत्रियों की जन आशीर्वाद यात्रा के जरिए भाजपा 16 से 19 अगस्त तक प्रदेश में माहौल सजाएगी। पार्टी पूरब से पश्चिम तक मंत्रियों के स्वागत कार्यक्रमों के जरिए चुनावी माहौल बनाने की शुरुआत करने के साथ ब्राह्मण, कोरी, पासी, धनगर, लोधी और कुर्मी वोट बैंक को साधने की भी  कोशिश करेगी।

जुलाई में हुए मंत्रिमंडल विस्तार में महराजगंज के सांसद पंकज चौधरी, मोहनलालगंज (लखनऊ) के सांसद कौशल किशोर, आगरा के सांसद एसपी सिंह बघेल, लखीमपुर खीरी के सांसद अजय मिश्रा टेणी, जालौन के सांसद भानु प्रताप वर्मा और  राज्यसभा सदस्य बदायूं के बीएल वर्मा को राज्यमंत्री बनाया गया है। पार्टी ने 16 से 19 अगस्त तक नवनियुक्त मंत्रियों की जन आशीर्वाद यात्रा निकालना तय किया है। 16 अगस्त को मंत्री दिल्ली से रवाना होकर चार से पांच लोकसभा क्षेत्रों में होते हुए 18 से 19 अगस्त के बीच अपने संसदीय क्षेत्र में पहुंचेंगे।

यात्राओं में क्षेत्र के सांसद और विधायकों के साथ पार्टी के पदाधिकारी भी शामिल होंगे। प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला को जन आशीर्वाद यात्रा का प्रभारी बनाया गया है। पार्टी ने यात्राओं को सफल बनाने के साथ संबंधित वर्ग में संदेश देेने की भी योजना तैयार की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *