Politics

BREAKING NEWS: सीएम योगी का दो दिवसीय गोरखपुर दौरा, गोरखनाथ मंदिर में आज 55 खिलाड़ियों को सम्मानित कर उनका हौसला बढ़ाएंगे मुख्यमंत्री

गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार यानी आज नागपंचमी के मौके पर दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आएंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार की दोपहर गोरखपुर पहुंचने के बाद गोरखनाथ मंदिर परिसर स्थित दिग्विजयनाथ स्मृति भवन सभागार में दोपहर दो बजे से गोरखपुर मंडल के विभिन्न खेलों के 55 खिलाड़ियों का सम्मान करेंगे और उनका हौसला बढ़ाएंगे।। यह कार्यक्रम पूर्वांचल खेल विकास मंच और गोरखनाथ मंदिर द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित किया जाएगा।

इन सभी खिलाड़ियों का चयन पिछले पांच वर्षों की उनकी उपलब्धियों के आधार पर किया गया है।  इनमें पूर्व ओलंपिक खिलाड़ी प्रेममाया, रंजना श्रीवास्तव, प्रियंका गोस्वामी शामिल हैं। शनिवार को सुबह जनता दर्शन में लोगों की समस्याएं सुनने के बाद सीएम हनुमान प्रसाद पोद्दार कैंसर अस्पताल एवं शोध संस्थान में हाई मल्टीपल लीनियर एक्सीलेटर का लोकार्पण करेंगे।

पूर्वांचल खेल विकास मंच के अध्यक्ष और अंतरराष्ट्रीय पहलवान दिनेश सिंह ने बताया कि कार्यक्रम में कुश्ती खिलाड़ी अमरनाथ यादव, आशुतोष तिवारी, नितीश यादव, कबड्डी में विशाल, मेनका यादव, जिमनास्टिक में विवेक, नेहा, पावर लिफ्टिंग में अमन कुमार सिंह, हॉकी में मुस्कान, सिराज, वॉलीबाल में शिवम, श्रृष्टि, तैराकी में संदीप, अंकित, निशानेबाजी में नीरज, गजेंद्र, बास्केटबॉल में प्रशांतपति त्रिपाठी, टेबल टेनिस में शगुन कुमारी, शुभमजीत लाल, एथलेटिक्स में सुमन सिंह आदि को सम्मानित किया जाएगा।

Most Popular