BREAKING NEWS : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी यूपी चुनाव में सपा का करेंगे प्रचार

यूपी चुनाव 2022 : चुनाव की तिथियां घोषित होने के बाद सियासी हलचलें और भी तेज हो गईं हैं। यूपी की 403 विधानसभा सीटो को जीतने के लिए सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत लगा रही है। राजनीतिक बयानबाजी से नेता एक-दूसरे पर निशाना साध रहे। अब राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचार करेंगे।

ये दोनों सपा एवं गठबंधन के उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगे। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के केके शर्मा को बुलंदशहर जिले की अनूपशहर विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार घोषित किया है। एक सीट तृणमूल कांग्रेस को भी देने की उम्मीद है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार एवं तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार करने का निमंत्रण दिया है। इन दोनों ने चुनाव प्रचार पर हामी भर दी है।

माना जा रहा है कि वर्चुअल रैली होने की वजह से दोनों आसानी से विभिन्न विधानसभा क्षेत्र में प्रचार कर सकेंगे। जब आयोग की ओर से खुली रैली की छूट दी जाएगी तो वे उत्तर प्रदेश भी आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *