महराजगंज: जिलाधिकारी से मुख्य मार्ग पर किए गए अतिक्रमण को हटाने का किया मांग

महराजगंज
सिंदुरिया
विकास खण्ड मिठौरा अन्तर्गत ग्राम पंचायत गौनरिया राजा के ग्रामीणों ने जिला मुख्यालय पर पहुंचकर जिलाधिकारी अनुनय झा को एक शिकायती पत्र देकर मुख्य मार्ग केवलापुर कला–गौनरिया राजा से अतिक्रमण हटवाए जाने की मांग किया हैं।


अपने शिकायती पत्र में लिखा है कि महराजगंज–चौक मार्ग केवलापुर कला से गौनरिया राजा को सीधे तौर पर जोड़ता है। पूर्व के समय में गौनरिया राजा में एंबुलेंस, अग्निशमन सेवा वाहन, खाद्यान्न वाले वाहन व स्कूल वाहन आसानी से आ जाते थे। किन्तु वर्तमान में मार्ग पर कुछ लोगों द्वारा अतिक्रमण करके उसे काफी संकरा कर दिया गया है।
जिससे उक्त वाहनों का गांव में आ पाना मुश्किल हो गया है। इसकी वजह से ग्रामीणों को आए दिन काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।


साथ ही शिकायत करने पर मार्ग पर अतिक्रमण करने वाले मारपीट करने पर आमादा हो जा रहे हैं। ऐसे में ग्रामीणों ने डीएम से मामले की जांच कराकर मार्ग पर हुए अतिक्रमण को हटवाए जाने की मांग किया है। जिससे कि गांव में वाहनों का आवागमन सुगम हो सके।


इस दौरान मौके पर अभय राज पाण्डेय, अजय पाण्डेय, सत्यम पटेल, कृष्णमोहन पाण्डेय, चंदन वर्मा, जयप्रकाश पाण्डेय, गणेश गौड़, गौरव पाण्डेय, शिवेन्द्र पाण्डेय, दीपक गौड़ सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *