एल्विश यादव: सांपों के जहर की खरीद-फिरोख्त के मामले में एल्विश यादव को कोर्ट से मिली जमानत

एल्विश यादव: रेव पार्टी में सांपों के जहर जहर की खरीद-फिरोख्त के मामले में बिग बॉस विजेता एल्विश यादव की जमानत याचिका पर 22 मार्च को NDPS की लोअर कोर्ट में सुनवाई हुई। कोर्ट ने एल्विश यादव को जमानत दे दी है। एल्विश यादव के वकील प्रशांत राठी ने कहा कि अदालत ने एल्विश यादव को 50,000 रुपये की दो जमानत राशि पर जमानत दी है। उनके वकील ने कहा अभी हमारी प्रोसीडिंग पूरी हो जाए तो कोर्ट से फिर रिलीज का आदेश आएगा।

बता दें कि एल्विश यादव रेव पार्टी में सांपों के जहर की तस्करी के मामले में जेल में बंद थे। एल्विश यादव के वकील प्रशांत राठी ने गुरुवार को कहा था कि उन्होंने जमानत याचिका दाखिल की है। शुक्रवार को कोर्ट में जमानत याचिका पर सुनवाई हुई। सुनवाई के बाद कोर्ट ने एल्विश यादव को जमानत दी है।

बता दें कि रेव पार्टी में सांपों के जहर सप्लाई करने व विष कारोबार करने के आरोप में बिग बॉस विजेता और मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। नोएडा पुलिस की टीम ने रविवार को एल्विश यादव को पूछताछ करने के लिए बुलाया था। पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। 3 नवंबर, 2023 को इस मामले को लेकर पुलिस ने एल्विश यादव के खिलाफ FIR दर्ज की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *