एमएलसी चुनाव: एमएलसी चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज सपा-रालोद का बड़ा दावा, जनपद मेरठ में जीतेगा गठबंधन प्रत्याशी

एमएलसी चुनाव: यूपी में विधानसभा चुनाव के बाद अब यूपी विधान परिषद चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं। इसी क्रम में मेरठ में जेल रोड स्थित समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर शनिवार को पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष चौधरी राजपाल सिंह और संचालन महानगर अध्यक्ष आदिल चौधरी ने किया।

इस बैठक में स्थानीय निकाय प्राधिकरण के लिए गठबंधन प्रत्याशी सुनील रोहटा के चुनाव प्रबंधन के लिए संयुक्त रूप से दोनों पार्टियों के नेताओं के बीच चर्चा हुई। बैठक में बीड़ीसी सदस्य, प्रधानों सहित जिला पंचायत सदस्यों ने भाग लिया। बैठक में सातों विधानसभा के प्रभारी उपस्थित रहे। सभी ने गठबंधन प्रत्याशियों को भारी मतों से जिताने का आह्वान किया।

जिला अध्यक्ष चौधरी राजपाल सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनाव की तरह जनपद मेरठ में विधान परिषद का चुनाव गठबंधन प्रत्याशी ही जीतेगा। राष्ट्रीय लोकदल के क्षेत्रीय अध्यक्ष यशवीर सिंह ने 4200 वोटों में से 3000 वोटों पर मजबूत दावा बताया। जिला पंचायत की पूर्व अध्यक्ष श्रीमती सीमा प्रधान ने सरधना विधानसभा से 80 प्रतिशत वोट गठबंधन प्रत्याशी को दिलाने का आह्वान किया। सपा के चुनाव प्रभारी रमेश प्रजापति ने अन्य अति पिछड़ों का वोट दिलवाने का आश्वासन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *