लोकसभा चुनाव: सातवें व अंतिम चरण के लिए आज गृहमंत्री कुशीनगर, बलिया व वाराणसी में करेंगे जनसभा

यूपी: लोकसभा चुनाव के सातवें व अंतिम चरण के लिए सियासी दलों ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टियों के बड़े नेता ताबड़तोड़ जनसभाएं कर सियासी समीकरणों को साधने में लगे हैं। इसी कड़ी में आज केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह यूपी के चुनावी दौरे पर रहेंगे। लोकसभा चुनाव के सातवें व अंतिम चरण के लिए केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह कई जिलों में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वह कुशीनगर, बलिया और वाराणसी में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे।

शाह की पहली सभा उदित नारायण डिग्री कॉलेज, कुशीनगर होगी। जबकि दूसरी सभा लालमणि ऋषि इंटर कॉलेज मैदान, हल्दीरामपुर, बेल्थरा रोड, बलिया में है। इसके बाद गृहमंत्री चंदौली लोकसभा के लिए वाराणसी जिले के गोसांईपुर पलही पट्टी में आयोजित सभा को संबोधित करेंगे। शाह की तीनों सभाओं में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी भी मौजूद रहेंगे।

बता दें कि अमित शाह दोपहर 12ः30 बजे कुशीनगर, दोपहर 2 बजे बलिया में सलेमपुर सीट और 4 बजे वाराणसी में चंदौली सीट से बीजेपी उम्मीदवार के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे।

लोकसभा चुनाव 2024 के 6 चरणों का मतदान हो चुका है। अब सातवें चरण की वोटिंग 1 जून को होनी है। यूपी में लोकसभा चुनाव के सातवें चरण को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। सातवें चरण का चुनाव 1 जून को होना है, जबकि लोकसभा चुनाव के नतीजे 4 जून को आएंगे। इस चरण में पीएम मोदी की किस्मत भी दांव पर लगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *