यूपी: दबंग युवकों ने सपा नेता विजय यादव के घर में घुसकर की ताबड़तोड़ फायरिंग, 5 लोग घायल

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले के दशाश्वमेध थाना क्षेत्र के मीरघाट स्थित सपा नेता विजय यादव के घर पर चढ़कर करीब तीन दर्जन की संख्या में युवकों ने गोली चलाई। दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाके में दहशत का माहौल बना गया। वहीं, श्री काशी विश्वनाथ धाम में हाई सिक्योरिटी जोन के समीप सरेआम गोली चलने से पुलिस की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े होने लगे हैं।

गोलीकांड के बाद सारे युवक भाग गए, जबकि एक पकड़ा गया है। बताया जा रहा है कि विजय यादव के घर सभी दबंग युवक रविवार को अचानक पहुंचे। पहले बहस हुआ फिर गोली चलाने लगे। इस दौरान कुल पांच लोग घायल हुए हैं, जिसमें एक महिला व एक बच्चे को गोली लगी है। बाकियों को छर्रा लगा है। आनन-फानन दो लोगों को मंडलीय अस्पताल भेजा गया है। जनाकारी के मुताबिक, महिला विजय यादव की पत्नी बताई जा रही है।

करीब तीन दर्जन की संख्या में हमलावर आए और पहले घर में घुस कर मारपीट की, फिर जब स्थानीय लोग जुटने लगे, तो हमलावर फायरिंग करके भागने लगे। इसी बीच स्थानीय लोगों ने एक हमलावर को पिस्टल के साथ पकड़ लिया। स्थानीय लोगों के अनुसार हमलावर समीप के शीतला घाट के बताए जा रहे हैं।

अचानक गोली चलने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई है। बताया जा रहा है कि सपा नेता विजय यादव भी हिस्ट्री शीटर है और उस पर कई मुकदमे भी दर्ज हैं। फिलहाल सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस सपा नेता के परिजनों के साथ मुहल्ले के लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *