उत्तराखंड विधानसभा चुनाव: राहुल गांधी आज उत्तराखंड में कार्यकर्ताओं से वर्चुअली करेंगे मुलाकात, करीब एक लाख 40 हजार जुड़ेंगे लोग

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव: पाँच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियों ने प्रचार अभियान तेज कर दिया है, इसी के तहत आज शनिवार को विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उत्तराखंड दौरे पर आ रहे राहुल गांधी  70 विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं से वर्चुअली मिलेंगे।

महामंत्री संगठन मथुरादत्त जोशी ने बताया कि इस दौरान 70 विधानसभा क्षेत्रों में करीब एक लाख 40 हजार लोग इस कार्यक्रम से जुड़ेंगे। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम की तैयारियों के मद्देनजर शुक्रवार को प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव और उनकी टीम ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया। उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन से रोड शो के लिए भी अनुमति मांगी गई है। यदि अनुमति मिल जाती है तो वर्चुअल सभा के बाद एक रोड शो का भी आयोजन किया जाएगा।

राहुल गांधी पांच फरवरी को पंतनगर उतरेंगे, यहां से किच्छा पहुंचकर किसानों के साथ संवाद करेंगे। यहां से वह फिर पंतनगर एयरपोर्ट जाएंगे और जौलीग्रांट के लिए उड़ान भरेंगे। जौलीग्रांट से वह हरिद्वार के ज्वालापुर क्षेत्र स्थित नेहरू युवा केंद्र पहुंचेंगे, जहां से वह वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे। कार्यकर्ता सभी विधानसभा सीटों पर उनके कार्यक्रम से लाइव जुड़ेंगे। शाम को राहुल हरकी पैड़ी पर गंगा आरती में भाग लेंगे।

धर्मनगरी हरिद्वार में सुरक्षा व्यवस्था की कमान नगर पुलिस अधीक्षक स्वतंत्र कुमार को सौंपी गई है। चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा कर्मी मौजूद हैं। हरकी पैड़ी और कार्यक्रम स्थल पर राहुल गांधी के पहुंचने के दौरान कुछ समय के लिए यातायात रोका जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *