बैठक: भाजपा संसदीय दल की हुई बैठक, पीएम मोदी ने लगाई सांसदों को फटकार, कहा-परिवर्तन लाइए…वरना खुद-ब-खुद परिवर्तन हो जाएगा

भाजपा संसदीय दल की बैठक: मंगलवार को संसद के शीतकालीन सत्र से पहले भारतीय जनता पार्टी के संसदीय दल की बैठक हुई। पीएम मोदी की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ मंत्री मौजूद रहे।

केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 14 दिसंबर को भाजपा के जिला अध्यक्षों व मंडल अध्यक्षों की बैठक बुलाई है। यह बैठक काशी में होगी। उन्होंने बताया कि बैठक के दौरान प्रधानमंत्री ने दिशानिर्देश जारी किए।

भारतीय जनता पार्टी के संसदीय दल की बैठक के दौरान पीएम मोदी ने संसद में सांसदों की गैरहाजिरी पर चिंता व्यक्त की। उन्होंने अनुपस्थित रहने वाले सांसदों को फटकार लगाते हुए कहा कि अगर बच्चों को कोई बात बार-बार कही जाए तो वे भी ऐसा नहीं करते हैं। कृपया कर परिवर्तन लाइए, वरना परिवर्तन खुद-ब-खुद हो जाएगा।

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने बताया कि संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि अच्छा काम करने वाले लोगों को पद्म पुरस्कार से नवाजा गया है। वे जल्द ही सभी के साथ लाइव कार्यक्रम करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *