VIRAL VIDEO: लखनऊ में कैब ड्राइवर को मारती एक लड़की का विडियो हुआ वायरल, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा शेयर

एक शख्स को थप्पड़ मारती एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लखनऊ की अवध क्रॉसिंग के बताये जा रहे इस वीडियो में एक लड़की ट्रैफिक पुलिस की मौजूदगी में शख्स पर थप्पड़ बरसाती नज़र आ रही है. बता दें कि वीडियो 30 जुलाई का बताया जा रहा है. ये वीडियो ट्विटर पर काफी शेयर हो रहा है और लोग #ArrestLucknowGirl भी ट्रेंड कर रहे हैं.

वहीं मामले की गंभीरता को देख इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की रोड क्रॉसिंग पर गाड़ी चला रहे एक शख्स को थप्पड़ मारती नज़र आ रही है. हालांकि वीडियो में ट्रैफिक पुलिस भी नज़र आ रही है. ट्रैफिक पुलिस बीच-बचाव करती है, लेकिन लड़की लगातार शख्स को मारती रहती है.

पुलिस ने फिलहाल इस मामले में कैब में मौजूद तीन लोगों का चालान कर उन्हें छोड़ दिया और लड़की को भी चेतावनी देकर छोड़ दिया. इस पर कृष्णानगर एसीपी ने बताया कि लड़की ने आरोप लगाया कि लड़कों ने जान से मारने की मंशा से उसे टक्कर मारी. लड़की ने ये भी आरोप लगाया कि लड़कों ने उससे बदतमीजी की और उसे मारने की भी कोशिश की. वहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कैब ड्राइवर की साइड लेते हुए लड़की को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं.

देखें विडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *