बहराइच: तेंदुआ घर से 8 वर्षीय मासूम को उठा ले गया , सुबह बरामद हुआ बच्ची का सिर

बहराइच: कतर्नियाघाट वन्यजीव प्रभाग के मोतीपुर वन रेंज के अंतर्गत जंगल से सटे आसपास के ग्रामीण इलाकों में जंगली जानवरों की आमद रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। जंगल के समीपवर्ती गांव में लगातार खूंखार जंगली जानवरों के हमले जारी हैं।

मिहींपुरवा तहसील क्षेत्र के अंतर्गत स्थित ग्राम चंदनपुर का है। बहराइच के कतर्नियाघाट इलाके में एक जंगल से निकल कर चंदनपुर के मजरा कलंदरपुर मे आबादी के बीच पहुंचे तेंदुए ने गांव निवासी देवता दीन यादव की 8 वर्षीय पुत्री राधिका (अंशिका) को घर से उठा ले गया। और पास के खेतों की तरफ चला गया।

प्सूचना के अनुसार, रविवार देर रात लगभग 8:45 बजे घटना उस समय घटी जब राधिका अपने पिता के साथ घर में बैठी थी। अचानक लाइट जाने से अंधेरे का फायदा उठाकर तेंदुआ झपट्टा मारकर बच्ची को उठाकर पास स्थित खेतों की तरफ चला गया

पिता की चीख-पुकार सुन दौड़े आसपास के ग्रामीणों ने शोर मचाते व हांका लगाते हुए बच्ची को ढूंढने का काफी प्रयास किया लेकिन अभी तक बच्ची का कहीं भी पता नहीं चल सका है। देर रात तक चली कांबिंग के बाद उसका सिर मिला है। धड़ की तलाश अभी भी जारी है।

मौके पर क्षेत्रीय ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा है। स्थानीय ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना मोतीपुर वन रेंज व कार्यालय प्रभागीय वन अधिकारी को फोन द्वारा दी गई है।खूंखार जंगली जीव बाघ और तेंदुओ के बढ़ते हमले व वन विभाग के लापरवाह रवैया के कारण ग्रामीणों में भारी आक्रोश पनप रहा हैl

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *