यूपी चुनाव 2022: औरैया में मुख्यमंत्री योगी ने सपा-बसपा पर साधा निशाना, बोले- चाचा-भतीजे ने खूब लूटा, हाथी का पेट कभी भरा ही नहीं

यूपी चुनाव 2022: इन दिनों यूपी चुनाव को लेकर एक पार्टी का दूसरी पार्टी पर जुबानी जंग जारी है, इसी चुनावी समर में रविवार को औरैया के बिधूना पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। बिधूना व दिबियापुर की विधानसभा को लेकर रविवार को भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में बिधूना तहसील के पीछे ग्राउन्ड में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को सबोंधित करते हुए कहा कि सपा के कार्यकाल में प्रदेश में चारों तरफ अराजकता का माहौल होने के साथ-साथ बेरोजगारी चरम पर थी।

गुंडे और माफिया का राज था। लेकिन 2017 के बाद प्रदेश में भाजपा की सरकार आने पर गुंडे-माफिया प्रदेश से पलायन कर गए या जेल की सलाखों के पीछे हैं। भाजपा सरकार ने पिछले पांच सालों में सबका साथ सबका विकास के तहत कार्य किया है।

चाचा भतीजे ने खूब लूट की। बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि हाथी का तो पेट कभी भरा ही नहीं। जिले की तीनों सीटें जिता कर भेजिए सुरक्षा और विकास का जिम्मा हमारा होगा। प्रदेश में साढ़े चाल साल तक जो लोग सरकार की धमक के सामने चुपचाप बिलो के अन्दर छुपे थे।

चुनाव की घोषणा होते ही एक बार फिर वे बाहर निकल कर इंतजार कर रहे है कि उन्हें जैसे ही अवसर मिलेगा, दंगा अराजकता फैलाएंगे और बहूं- बेटियों की सुरक्षा के लिए खतरा बनेगें। इन्हें पहले भी ठीक किया था। दस मार्च के बाद भी करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *