बच्ची से रेप के मामले में एक्टर पर्ल वी पुरी को मिली जमानत, 11 दिनों से जेल में थे एक्टर

टीवी के मशहूर एक्टर पर्ल वी पुरी को आखिरकार जमानत मिल गई है. वह पिछले 11 दिनों से न्यायिक हिरासत में हैं. बता दें कि वसई सेशन कोर्ट ने जमानत दी है. उनके खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज हुई है. उनपर एक नाबालिग लड़की का रेप करने का आरोप है. पर्ल को 4 जून को पुलिस ने POCSO Act के तहत अरेस्ट किया था, जिसके बाद उन्हें 14 दिन कि न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. मंगलवार 15 जून की सुनवाई के बाद पर्ल वी पुरी को बेल मिल गई है.

पर्ल वी पुरी के वकील राजीव सावंत ने मीडिया को इस बात की जानकारी दी है. पर्ल वी पुरी 11 दिन बाद जेल से बाहर आने वाले हैं.पर्ल वी पुरी के वकील राजीव सावंत ने07 जून को जमानत के लिए आवेदन किया था और सुनवाई टाल दी गई थी. पहले उन्हें जमानत नहीं मिली थी. पर्ल को जिस कथित घटना के लिए गिरफ्तार किया गया था, वह 2019 में उनके टेलीविजन शो बेपनाह प्यार की शूटिंग के दौरान हुई थी. पीड़िता बच्ची एक टीवी एक्ट्रेस की बेटी है, जो पर्ल की को-स्टार थीं. बच्ची की उम्र 2019 में घटना के वक्त 5 साल थी.

जिस दिन से पर्ल के ऊपर ये आरोप लगा है उस दिन से कई फेमस स्टार्स लगातार एक्टर का सपोर्ट कर रहे हैं. एकता कपूर से लेकर फिल्म प्रोड्यूसर दिव्या खोसला कुमार, राखी सावंत, अनीता हसनंदानी, करिश्मा तन्ना, अल गोनी तक तमाम सेलेब्स ने पर्ल को निर्दोष बताते हुए उन्हें सपोर्ट किया है. इतना ही नहीं पीड़िता के परिवार के तरफ से भी ये बयान सामने आ चुका है कि पर्ल निर्दोष हैं उन्हें फंसाया जा रहा है.

दरअसल, जिस नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म करने का आरोप पर्ल पर लगा है उस बच्ची के माता-पिता में पिछले कई सालों बेटी की कस्टडी को लेकर लड़ाई चल रही है. पीड़िता के परिवार और मां की तरफ से हाल ही में ये बयान आया था कि बच्ची के पिता ने पर्ल को झूठे केस में फंसाया है, ताकी वो ये दिखा सकें कि मां बच्ची को सेट पर ले जाती हैं और उसका ठीक से ख्याल नहीं रख सकती और कस्टडी पिता को मिल जाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *