Uttar Pradesh

BREAKING NEWS: बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े 82000 हजार व 1 मोबाइल लूट कर हुए फरार।

सन्दीप मिश्रा

रायबरेली: नसीराबाद के छतोह चौराहे पर एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र  पर शुक्रवार की सुबह हरीलाल पुत्र रामऔतार ने खाता धारकों का लेन देन शुरू किया। दोपहर करीब सवा 11 बजे ग्राहक सेवा केंद्र पर सन्नाटा देख एक बाइक पर तीन नकाबपोश बदमाश पहुंचे, और संचालक हरीलाल की कनपटी पर असलहा सटाकर दिनदहाड़े 82 हजार नगद व एक सैमसंग गैलेक्सी a51  मोबाइल की लूट को अंजाम देकर फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई लूट ने सिस्टम की पोल खोलकर रख दी।

दिनदहाड़े लूट की घटना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया व क्षेत्र में सनसनी फैल गई। केंद्र संचालक ने आनन फानन में डायल 112 पुलिस को नम्बर मिलाया लेकिन नंबर नहीं मिला। पीड़ित ने उसके बाद एसओ राजकुमार पांडे को सूचना दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर बारीकी से जांच पड़ताल की। दिनदहाड़े लूट की घटना की जानकारी उच्चाधिरियों को हुई तो अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत सिंह, सीओ इंद्रपाल सिंह भी घटना स्थल पहुंच कर जांच पड़ताल की।

एसओ राजकुमार पांडे  ने बताया कि ग्राहक केंद्र संचालक से मिली तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। ग्राहक सेवा केंद्र में सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा था। लूट की घटना को अंजाम देने वाले अज्ञात बदमाशों की तलाश की जा रही है।

Most Popular