Uttar Pradesh

मंगेतर से Video Call पर बात करते-करते लगा ली फांसी, 28 जून को होनी थी शादी, मंगतेर ने ही दी police को मौत की सूचना

गोरखपुर : सहजनवां के महुआपार गांव की एक पूजा नाम की युवती ने अपने मंगेतर से नाराज होकर गुरुवार की शाम में आत्महत्या कर ली। इतना ही नहीं जिस वक्त युवती ने खुद को फंदा लगाकर जान दी, उस वक्त वह अपने मंगेतर से वीडियो कॉल पर बात कर रही थी। लिहाजा अपनी होने वाली पत्नी की आत्महत्या मंगेतर ने लाइव देखी। इसके बाद उसने इसकी सूचना पर परिवार वालों और पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।
मंगतेर ने ही दी Police को मौत की सूचना
हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि युवती के खुदकुशी के पीछे की क्या वजह रही। पुलिस ने इस मामले में उसके मंगेतर को पूछताछ के लिए बुलाया है। महुआपर निवासी लालचंद ने अपनी बेटी कुमारी पूजा की शादी संतकबीरनगर जिले में तय की थी। 28 मई को शादी होनी थी। लेकिन इस बीच किसी बात पर शादी टूट गई।
इस दौरान पूजा की बातचीत मोबाइल पर अपने मंगेतर से होती रहती थी। मंगेतर नोएडा में जॉब करता है। मृतका के पिता लालचंद ने बताया कि इसके मृत्यु की सूचना नोएडा से उसके मंगेतर ने मुझे पहले दी। जब मैं दूसरे तल उसके कमरे के पास पहुंचा तो देखा दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा तोड़कर उसको नीचे उतरा गया। लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी।
परिजनों ने पुलिस को नहीं दी कोई तहरीर
हालांकि अभी परिवार के लोगों ने पुलिस को किसी तरह की कोई तहरीर नहीं दी है। पुलिस का कहना है कि मामला देखकर ऐसा लगता है की युवती ने किसी बात पर नाराज होकर लाइव सुसाइड किया है। यही वजह है कि उसके मंगेतर को पहले जानकारी हुई। तभी उसने कॉल कर उसके घरवालों को तत्काल सूचना दी। थाना प्रभारी दिलीप पांडेय ने कहा कि मृतका के पिता की तहरीर मिलने के बाद केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी

Most Popular