Entertainment

शेरनी फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस बार अभिनेत्री वन विभाग की अधिकारी के रोल में आ रही नजर

विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म ‘शेरनी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में विद्या एक फॉरेस्ट ऑफिसर बनी हैं। इस फिल्म का ट्रेलर काफी शानदार है। ट्रेलर में विद्या बालन, विजय राज, नीरज काबी जैसे स्टार्स की झलक दिखाई गई है।

साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। फिल्म 18 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म को ओटीटी प्लैटफॉर्म अमेजन प्राइम पर देखा जा सकता है।

बता दें कि ‘शेरनी’ मूवी की एक लंबे वक़्त से प्रशंसक प्रतीक्षा कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर बहुत बेहतरीन है। बिना मेकअप के दमदार लुक में एक बार फिर से विद्या प्रशंसकों को दीवाना करने को तैयार हैं।

इस रोमांचक ट्रेलर में विद्या को एक नए रोल में देखा जा सकता है। ट्रेलर में बताया गया है कि कैसे इंसानों और पशुओं के बीच के संघर्ष को सुलझाने का प्रयास करते हुए इस यात्रा में विद्या को अपनी असामान्य ड्यूटी तथा वैवाहिक जीवन के बीच बार-बार आवाजाही करनी पड़ती है।

इस फिल्म को सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में देखा जा सकता है। ‘शेरनी’ की कहानी इंसान और जानवर के बीच के संघर्ष की कहानी है। इसमें विद्या बालन अपनी नौकरी के दबाव के बावजूद स्थानीय लोगों की मदद से संतुलन बनाने की कोशिश करती हैं।

भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विक्रम मल्होत्रा और अमित मसुकर द्वारा निर्मित शेरनी फिल्म में शरत सक्सेना, मुकुल चड्डा, विजय राज, इला अरुण, बृजेंद्र कला और नीरज काबी जैसे दमदार कलाकारों की टीम ने अभिनय किया है।

Most Popular