विक्की कौशल और कटरीना कैफ के प्यार के चर्चे इन दिनों मशहूर, हर्षवर्धन कपूर ने इनके रिश्ते पर लगाई थी मुहर

विक्की कौशल और कटरीना कैफ के प्यार के चर्चे इन दिनों मशहूर हैं। हालांकि इन दोनों ने अपने रिश्ते को खुलेआम स्वीकार नहीं किया है, लेकिन जबसे हर्षवर्धन कपूर ने इनके प्यार का खुलासा दुनिया के सामने किया है तभी से इनकी आए दिन कोई न कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती है।

विक्की ने कटरीना से कहा मुझसे शादी करोगी।

इस वीडियो में कटरीना कैफ, सलमान खान और विक्की कौशल है। सलमान के सामने कोई कटरीना को प्रपोज कर दे उसके लिए काफी हिम्मत चाहिए, वो भी डेट के लिए नहीं सीधा शादी के लिए। दरअसल विक्की कटरीना और सलमान का ये वीडियो एक अवॉर्ड शो का है, जिसमें सलमान खान मौजूद थे विक्की कौशल ने इस अवॉर्ड नाइट की मेजबानी की थी। इसी दौरान कार्तिक और विक्की ने स्टेज पर कटरीना को आमंत्रित किया। विक्की स्टेज पर कटरीना के साथ जब तक फ्लर्ट और मस्ती कर रहे थे तब तक तो सलमान ठीक थे। लेकिन जैसे ही विक्की ने कटरीना को शादी के लिए पूछा सलमान की प्रतिक्रिया देखने लायक थी।

विक्की के साथ अपने रिश्ते को निजी रखना चाहती हैं कटरीना
 
विक्की कौशल और कटरीना कैफ एक-दूसरे के प्यार में हैं ये बात सामने आ चुकी है। लेकिन कटरीना अपनी विक्की कौशल के साथ अपने रिश्ते को पब्लिक नहीं करना चाहती इसकी एक वजह कही न कही सलमान खान भी हैं। सलमान खान से पंगा लेना अक्सर कोई बॉलीवुड सितारों को भारी पड़ चुका है। किसी का फिल्म जगत में करियर पूरी तरह से खत्म हो गया तो किसी के पास फिल्में होकर भी नहीं हैं। हर्षवर्धन कपूर ने एक मीडिया बातचीत के दौरान कटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिश्ते पर मुहर लगाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *