ERRA NEWS EXCLUSIVE: *तहसील पत्रकार एसोसिएशन के पत्रकारो का हुआ सम्मान समारोह*

*समारोह नेत्री गायत्री गंगवार ने सभी पत्रकारो को स्मृति चिन्ह देखकर किया सम्मानित*

बीसलपुर (पीलीभीत)
बीसलपुर मे तहसील पत्रकार एसोसिएशन की मासिक बैठक का आयोजन किया गया!बैठक में पूरे देश में पत्रकारों पर हो रहे हमले एवं पत्रकारों पर हो रहे उत्पीड़न की कड़ी निन्दा की गई!बैठक को सम्बोधित करते हुए पत्रकार एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री पातीराम गंगवार ने कहा कि पत्रकार लोकतंत्र का चौथा स्तम्भ है!जिस तरह से दीपक के अंदर बाती जलकर रोशनी करती हैं!उसी प्रकार पत्रकार समाज छाए हुए अंधकार को अपनी लेखनी के माध्यम से प्रकाश देने का कार्य करते हैं!कठिन से कठिन परिस्थितियों में पत्रकार अपनी जान को जोखिम में डालकर का खबरों का संकलन करते हैं!
जो समाज में छुपी कुरितियां उजागर करने का कार्य करते हैं!और अपनी लेखनी के माध्यम से जन जन तक क्षेत्र में हो रही घटनाओं को पहुंचने का कार्य करते हैं!
बैठक के बाद बीसलपुर क्षेत्र की पूर्व जिला पंचायत सदस्य व समाज सेविका श्रीमती गायत्री गंगवार ने पत्रकारों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया!
समाज सेवी रूपलाल गंगवार ने समस्त पत्रकारों का माल्यार्पण कर आभार व्यक्त किया!
इस मौके पर तहसील पत्रकार एसोसिएशन के संरक्षक अखिल सिंह तोमर , पातीराम गंगवार, ओमप्रकाश गंगवार उर्फ गुड्डू, मो इस्तयाक अल्वी ,रिविन शुक्ला , रूपकिशोर जोशी, शिवकुमार प्रभाकर ,अवध प्सक्सेना , प्रेम प्रकाश बर्मादीपक गुप्ता अरविंद कुमार मौर्य सहित समस्त पदाधिकारियों मौजूद रहे/ रिपोर्ट प्रेम शंकर संवाददाता पीलीभीत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *