बाराबंकी: भाजपा के पूर्व बूथ अध्यक्ष की संपत्ति के लालच में गला दबाकर हत्या, मकान के पीछे पड़ा मिला शव

बाराबंकी: सुबेहा थाना के पूरे पंडित मजरे थलवारा गांव में अकेले रह रहे वृद्ध की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। सुबह मकान के पीछे शव पड़ा होने पर ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

सुबेहा के पूरे पंडित मजरे थलवारा गांव के हरिहर सिंह (65) पुत्र जसवंत सिंह की हत्या कर दी गई है। अज्ञात द्वारा गला कस कर हत्या करने से मृतक के गले में चोट के निशान देखे गए हैं। सुबह मकान के पीछे शव पड़ा मिलने पर घटना की जानकारी हुई हैंl दो माह पहले पत्नी की मौत हो गई थी। कोई संतान नहीं होने पर रिश्तेदार व गांव के कुछ लोग मृतक की कृषि भूमि मकान व अन्य संपत्ति अपने नाम पर करने के लिए दबाव बना रहे थे।

घटना की रात से पहले देर शाम तक गांव के एक पूर्व प्रधान के पुत्र के साथ मृतक को देखा गया था जबकि करीब एक माह पहले बहनोई से विवाद पर मृतक द्वारा पुलिस से शिकायत की चर्चा है। मृतक नें घर के पास पोल्ट्री फार्म खोल रखा था जिसकी देखभाल के लिए गांव के भोला को नौकरी पर रखा था। घटना की सूचना पर थाना पुलिस ने मौके पर जांच की तथा सीओ नवीन कुमार सिंह ने मौके पर पहुंच पुलिस को आवश्यक निर्देश दिए हैं।

स्वान टीम ने मौके से सुराग एकत्र किए हैं। थाना प्रभारी निरीक्षक ओमवीर सिंह चौहान ने बताया रिश्तेदारों को सूचना दी गई है। संपत्ति के लालच में रिश्तेदारों व गांव के कुछ लोगों ने गला दबाकर हत्या करने की आशंका जताई है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मौत का कारण पता चलने पर रिपोर्ट दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *