विशेष विमान से रूटीन चेकअप के लिए अमेरिका जाएंगे रजनीकांत

भारत के मेगास्टार रजनीकांत इस शनिवार को अमेरिका जाएंगे। दरअसल रजनीकांत रुटीन मेडिकल चेकअप के लिए अमेरिका जाने वाले हैं। कोरोना महामारी के चलते उन्होंने केंद्र सरकार से अनुमति मांगी थी जो अब उन्हें मिल चुकी हैं। ऐसे में शनिवार को रजनीकांत अमेरिका में अपना मेडिकल चेकअप करवा सकते हैं। खबरों की मानें तो रजनीकांत विशेष विमान से अमेरिका जा रहे हैं। बता दें कि कुछ सालों पहले रजनीकांत के किडनी की सर्जरी हुई थी। जिस डॉक्टर ने उनकी सर्जरी की थी उनसे मिलने ही रजनीकांत अमेरिका जा रहे हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी एक फिल्म की शूटिंग पूरी की है। साथ ही वो बहुत जल्द और भी फिल्मों का हिस्सा बनने वाले हैं। 

रजनीकांत के दामाद और अभिनेता धनुष अपनी पत्नी और बच्चों के साथ अमेरिका में ही हैं। वो वहां फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में मेडिकल चेकअप के दौरान रजनीकांत अपने दामाद के साथ ही रहेंगे। रजनीकांत अपने परिवार के कुछ सदस्यों को भी अपने साथ अमेरिका ले जा रहे हैं।

कुछ समय पहले रजनीकांत को कोरोना वैक्सीन लगी थी, रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर रजनीकांत की वैक्सीन लगवाते हुए तस्वीर साझा की थी। इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा था, ‘हमारे थलाइवा ने भी टीका लगवा लिया है। आइए हम कोरोना वायरस के खिलाफ इस युद्ध को एक साथ लड़ते हैं और जीतते हैं’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *