कानपुर मे एक दर्दनाक घटना :इकलौते 25 वर्षीय पुत्र की फावड़े से गर्दन काटकर निर्मम हत्या, बोरवेल में खून से लतपथ मिला शव

कानपुर के बिधून में स्थित कुरौना बहादुर नगर में बुधवार रात गांव के बाहर खेत में युवक की फावड़ा से गर्दन काट कर हत्या कर दी गई।

 कानपुर, जेएनए: कानपुर के बिधून में स्थित कुरौना बहादुर नगर निवासी किसान प्रकाश यादव का इकलौता 25 वर्षीय बेटा अंकित डंपर चालक था। बुधवार रात करीब 8 बजे वह मां अखिलेश से कुछ देर  के बाद आने की बात कहकर घर से निकला था। देर रात तक घर न लौटने पर पिता प्रकाश ग्रामीणों संग पूरी रात बेटे की खोजबीन करते रहे।  लेकिन अंकित नही मिला, सुबह खेत की ओर गए ग्रामीणों ने नाहर सिंह के खेत पर ट्यूबवेल के गड्ढे में शव पड़ा देख स्वजन को जानकारी दी। पिता संग पहुंचे ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। एसपी आदित्य कुमार शुक्ल, सीओ घाटमपुर पवन गौतम फारेंसिक टीम के साथ पहुंच पड़ताल शुरू की।

 आरोपित ने खेत की मेड़ पर फावड़े से गर्दन और सिर पर ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। इसके बाद शव को पास के बोर के गड्ढे में फेंक दिया। हत्यारों ने घटना को अंजाम देने के बाद मृतक अंकित का मोबाइल, पर्स भी साथ ले गए। पड़ताल के दौरान खोजी कुत्ता घटना स्थल से गांव की अंदर की रास्ता से होता हुआ गांव दूसरी ओर गड़ेहवा गांव की ओर जाकर लौट आया। एसपी आदित्य कुमार शुक्ल ने बताया कि घटना के पीछे कई पहलुओं को ध्यान में रखकर पड़ताल की जा रही है। घटना को देखते हुए प्रेम प्रसंग को लेकर भी पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *