दिल्ली में पीड़ित परिवार से मिलकर सीएम केजरीवाल ने की ये घोषणा, जाने पूरा मामला

दिल्ली कैंट इलाके में एक 9 साल की बच्ची के साथ कथित रूप से रेप और फिर उसकी हत्या के मामले में अब नेताओं ने भी दिलचस्पी लेना शुरू कर दिया है। दरअसल बुधवार को कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और बीजेपी के नेता पीड़ित परिवार से मिलने के लिए पहुंचे हैं। इसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी पीड़ित परिवार से जाकर मुलाकात की।

बच्ची के माता-पिता से मिलने के बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनके दुख कम नहीं किया जा सकता, लेकिन दिल्ली सरकार ने पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपए की मदद देने को कहा है। साथ ही अरविंद केजरीवाल ने इस मामले में जांच तेज करने को कहा है ताकि दोषियों को कड़ी सजा मिल सके।

गौरतलब है कि बता दें कि परिवार का आरोप है कि उनकी बेटी के साथ रेप हुआ और फिर उसकी हत्या कर दी गई। लेकिन ‌वहीं दूसरी तरफ इस मामले ने एक नया मोड़ ले लिया है कि घटना वाले दिन बच्ची पास ही के श्मशान घाट में लगे वाटर कूलर से पानी पीने गई थी जहां करंट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई और वहीं श्मशान में ही उस बच्ची का दाह संस्कर कर दिया गया। हालांकि दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है लेकिन ये काफी चुनौतीपूर्ण है, क्योंकि बच्ची का शव अब नहीं, जिससे कि पोस्टमॉर्टम के जरिए कुछ सुराग मिल पाता। वहीं दिल्ली पुलिस ने इस मामले में एक पुजारी समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *