नेशनल एंटी करप्शन एंड ऑपरेशन कमेटी ऑफ इंडिया के शिव नारायण मिश्रा पर ही नहीं ,बल्कि उनकी पत्नी पर भी दर्ज है अपराधिक मुकदमा,व्यापार मंडल चौहान गुट के जिलाध्यक्ष है बब्बू मिश्रा

 

सन्दीप मिश्रा

रायबरेली नेशनल एंटी करप्शन एंड ऑपरेशनल कमेटी ऑफ इंडिया के उत्तर प्रदेश पुलिस प्रोटेक्शन के अध्यक्ष शिव नारायण मिश्रा पर जहां तमाम अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं वहीं उनकी पत्नी पर भी मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मामला पंजीकृत है बताते चलें कि शिव नारायण मिश्रा और बब्बू मिश्रा पुत्र स्वर्गीय पारसनाथ मिश्रा निवासी 593 सत्य नगर रायबरेली अपना अभी तक यही पत्र लिखते आए हैं और मजेदार बात यह है कि जहां खुद नेशनल एंटी करप्शन के अपने आप को पुलिस प्रोटेक्शन के प्रदेश अध्यक्ष बताते हैं और उद्योग व्यापार मंडल चौहान गुटके जिला अध्यक्ष भी हैं ।इन पर रायबरेली और अमेठी जिले में अपराधिक मामले दर्ज हैं जिसमें एक मामले में पुलिस ने माननीय न्यायालय में चार्जशीट भी लगा दी है। यह तो था शिव नारायण मिश्रा का चिट्ठा जो अपने आप को संस्था का पुलिस प्रोटेक्शन विभाग का प्रदेश अध्यक्ष बताते हैं। आज वही पुलिस आज उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चार सीट न्यायालय में दाखिल कर चुकी है। लेकिन इस मामले में उनकी पत्नी कंचन मिश्रा पुत्री स्वर्गीय केशव मिश्र निवासिनी पीपपाती जिला गोरखपुर भी पीछे नहीं है। बताते हैं कि वह भी इसी नेशनल एंटी करप्शन की महिला टीम में पदाधिकारी के पद पर हैं। उन पर भी रायबरेली शहर कोतवाली में आपराधिक मामला दर्ज है।

      यह भी पढ़े हैं

सलोन में भी प्रमुख के चुनाव में हुआ खेला अंजू कुशवाहा के साथ दिखे गैर भाजपाई

अब बात करते हैं इनके पुत्र की तो इनका पुत्र आर्यन मिश्र उद्योग व्यापार मंडल चौहान गुट का युवा जिलाध्यक्ष है। जैसा कि पहले ही बताया जा चुका है कि इनके पिता इसी व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष हैं। और आर्यन मिश्रा पर भी इन पर भी पिता पुत्र और मां के साथ साथ अपराधिक मामला दर्ज है । मजेदार बात यह है कि इन तमाम अपराधिक मामलों में कहीं मां के साथ बेटा तो कहीं बेटे के साथ बाप आरोपी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *