रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 की रियलिटी पर ही खड़े हुए सवाल, जावेद अली ने किया ये बड़ा खुलासा, जानें मामला

सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ अपने कंटेंट से ज्यादा विवादों को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है। इस शो को लेकर आए दिन कोई न कोई नया विवाद सामने आ रहा है। इसी बीच किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने शो के बारे में कहा था कि उनसे कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए कहा गया था। यह मामला धीरे धीरे विवाद में बदु गया और अभी तक कई गायकों, संगीतकारों और संगीत से जुड़े अन्य लोगों के विचार इस पर सामने आ चुके हैं।

वहीं इससे पहले सुनिधि चौहान ने कहा था कि शो को जज करना उन्होंने इसलिए छोड़ा था क्योंकि मेकर्स शो को अपने हिसाब से आगे लेकर जाना चाहते थे और उनसे भी झूठी तारीफ करने को बोला गया था। इस सवाल के जवाब में जावेद अली ने कहा कि फिर तो वो थोड़ा सोचने वाली बात है। मुझे नहीं पता कि क्या हुआ होगा या नहीं, लेकिन मेरे साथ नहीं हुआ।

इस मामले पर जावेद अली ने कुछ अलग ही खुलासा करते हुए कहा, ‘जब मैंने वो बात सुनी तो मैं भी चौंक गया था क्योंकि मेरे साथ तो ऐसा नहीं हुआ था। मैं तो अपनी खुद की राय देता था जो भी मुझे सही लगता था। मुझसे कहा जाता था कि फेक ना हो कुछ भी क्योंकि लोगों को पता चल जाता है अगर आप सच नहीं बोल रहे तो।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *