Entertainment

एक्टर पर्ल वी पुरी गिरफ्तार, नाबालिग लड़की ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

मुंबई के वाल‍िव पुलिस ने नागिन 3 फेम टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी के ख‍िलाफ रेप का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने 4 जून शुक्रवार को एक्टर को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पीड़‍िता ने पुल‍िस को बयान दिया है. पीड़‍िता ने कहा कि पहले उसके साथ कार में रेप किया गया और फिर उसके साथ इसे बार-बार दोहराया गया.

पर्ल को POCSO एक्ट के तहत नाबाल‍िग लड़की से रेप के आरोप में अरेस्ट किया गया है. एक्टर को वाल‍िव पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया है और उनसे पूछताछ चल रही है.फिलहाल पर्ल वी पुरी को जमानत नहीं मिली है.

वह पुलिस हिरासत में है. इस खबर पर टीवी एक्ट्रेस और ‘नागिन 3’ में पर्ल वी पुरी की को-स्टार रह चुकीं अनीता हसनंदानी ने प्रतिक्रिया दी है. अनीता हसनंदानी ने कहा है कि ऐसा नहीं हो सकता है और ये सब सच नहीं है.

दूसरी तरफ, पर्ल की दोस्‍त और ऐक्‍ट्रेस अनीता हसनंदानी ने ऐक्‍टर का बचाव किया. उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर पर्ल के साथ एक तस्‍वीर शेयर करते हुए कैप्‍शन दिया, ‘पर्ल के बारे में बेतुकी से खबर के साथ उठी हूं. मैं उसे जानती हूं! यह सच नहीं है… सच नहीं हो सकता… सब झूठ है. मुझे यकीन है कि इसमें कुछ और बात है और सच जल्‍द सामने आएगा.

लव यू पर्ल. #ISTANDWITHPEARL’ अब अनीता के पोस्‍ट पर कई दोस्‍त उनके और पर्ल के समर्थन में कॉमेंट कर रहे हैं. बता दें, बीते साल अक्टूबर में पर्ल वी पुरी के पिता का निधन हो गया था. उस दौरान एक्टर अपने शो की शूटिंग में व्यस्त थे.

कुछ दिनों पहले पर्ल ने एक शो के दौरान बताया था कि उनके पिता नहीं चाहते थे कि वह एक्टर बनें इसलिए वह अपने घर से भाग आए थे. उनके पास पैसे नहीं बचे थे और वह पानी-पुरी खाकर अपनी भूख मिटाते थे. एक बार तो उन्होंने नौ दिनों तक कुछ नहीं खाया था.

Most Popular