रोनित रॉय बड़े-बड़े बॉलीवुड और हॉलीवुड सितारों को सिक्योरिटी देते हैं , लाखों-करोड़ों रूपये चार्ज करते हैं

बॉलीवुड में हर कलाकार का खुद का एक संघर्ष रहा है। आम आदमी से उठकर बॉलीवुड में सितारे की तरह चमकना कुछ कलाकारों के लिए बिलकुल भी आसान नहीं था। लेकिन हमारे फिल्म जगत में कई सितारे ऐसे हैं जिन्होंने अपने सपने को कभी भी टूटने नहीं दिया, फिर चाहे उन्हें उसके लिए कोई भी कीमत चुकानी पड़ी हो। इन्हीं सितारों में शुमार हैं टेलीविजन और बॉलीवुड अभिनेता रोनित रॉय। रोनित रॉय 90s से फिल्म जगत का हिस्सा हैं, लेकिन आज वो जिस मुकाम पर हैं उसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है।

बॉलीवुड का कोई भी सितारा जब अपने घर से बाहर निकलता है तो उनके साथ उनके बॉडीगार्ड एक साये की तरह होते हैं। जहां-जहां कलाकार जाते हैं वहां-वहां उनके बॉडीगार्ड जाते हैं। जब भी हम बॉलीवुड स्टार्स के बॉडीगार्ड्स की बात करते हैं तो दिमाग में सबसे पहले सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा का नाम सामने आता है। शाहरुख खान से लेकर कटरीना कैफ हर सितारे की सुरक्षा के लिए बॉडीगार्ड होते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन बॉडीगार्ड्स के अलावा फिल्मी सितारों की सुरक्षा का ध्यान रोनित रॉय भी रखते हैं। बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ वो हॉलीवुड कलाकारों की सुरक्षा की पूरी जिम्मेदारी भी लेते हैं।

रोनित रॉय खुद की सिक्योरिटी एजेंसी चलाते हैं

बता दें कि अभिनय करने के साथ-साथ रोनित खुद की सिक्योरिटी एजेंसी भी चलाते हैं। जो उन्होंने काफी पहले खोली थी। अपनी एजेंसी के जरिए वह बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के सितारों को सुरक्षा प्रदान करवाते हैं। इतना ही नहीं उनके गार्ड्स कई फिल्मों के सेट पर भी पूरी कास्ट और क्रू की सुरक्षा करते हुए नजर आते हैं। ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि रोनित रॉय ने कई सितारों की सुरक्षा का जिम्मा अपने कन्धों पर लिया है। लेकिन रोनित रॉय का ये सफर इतना आसान नहीं था। आज फिल्मों में अपनी जगह बनाने के लिए और साथ ही सिक्योरिटी एजेंसी के मालिक बनने के लिए रोनित रॉय ने कड़ा संघर्ष किया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *