वाराणसीः पार्टी के लिए पैसें ना मिल पाने से जन्मदिन के दिन की आत्महत्या, लगाई गंगा में छलांग शव राजघाट पुल के नीचे मिला

वाराणसी: गोला दीनानाथ निवासी मनोज केसरी के पुत्र अश्वनी केसरी (21) का शुक्रवार को जन्मदिन था। रात के समय दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए अश्वनी पिता  से दो हजार रुपये मांग रहा था। किराना की दुकान चलाने वाले मनोज ने खराब आर्थिक स्थिति का हवाला देते हुए कहा कि अभी इतना पैसा नहीं है। हफ्ते भर बाद पैसा लेकर पार्टी कर लेना।

इससे नाराज होकर अश्वनी रात में घर से यह कहते हुए निकला कि राजघाट पुल से कूदकर जान दे दूंगा। इसके बाद बेटे को मनाने मनोज केसरी भी उसके पीछे-पीछे निकल गए। राजघाट पुल पर पहुंचते ही अश्वनी ने गंगा में छलांग लगा दी। कुछ दूर रहे पिता मनोज ने भी बेटे को बचाने के लिए गंगा में छलांग लगा दी।

आवाज सुनकर नाविकों और मल्लाहों ने मनोज को तो बचा लिया लेकिन अश्वनी को नहीं ढूंढ़ सके। शनिवार की सुबह से आदमपुर पुलिस और एनडीआरएफ के जवान राजघाट पुल के नीचे अश्वनी की तलाश में जुटे थे। 

रविवार की सुबह राजघाट पुल के पाया नंबर दो और तीन के नीचे अश्वनी का शव मिला। इंस्पेक्टर आदमपुर सिद्धार्थ मिश्रा ने बताया कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

इधर घटना के बाद से अश्वनी के घर में मातम पसरा है। रविवार को उसके घर रिश्तेदारों के साथ ही आस-पड़ोस के लोगों का आना-जाना लगा हुआ था। पिता मनोज अपने पुत्र अश्वनी को याद कर बेसुध हो जा रहे थे। वहीं मां, भाई और बहन भी गुमसुम हालत में हैं। रिश्तेदारों ने बताया कि अश्वनी की मौत से घर वालों को गहर सदमा पहुंचा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *