यूपी ब्लॉक प्रमुख चुनाव: पप्पू यादव ने अखिलेश पर बोला हमला, कहा – बाबू आप से न हो पाएगा , के बाद मायावती ने भी बोला सपा प्रमुख पर तीखा वार

उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख चुनाव में हुई हिंसा को लेकर राजनीति गर्म हो गई है। शुक्रवार को बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि पंचायत चुनाव में भाजपा द्वारा जिला पंचायत अध्यक्ष, ब्लॉक प्रमुख के चुनाव के दौरान सत्ता व धनबल का दुरुपयोग किया। हिंसा हुई जो सपा शासन की ऐसी अनेक यादें ताजा करती है इसलिए बसपा ने इन दोनों अप्रत्यक्ष चुनावों को नहीं लड़ने का फैसला लिया। पूर्व सांसद पप्पू यादव ने अखिलेश यादव पर हमला बोला है, पप्पू यादव के बाद मायावती ने भी अखिलेश यादव और भाजपा पर हमला बोला है।

पप्पू यादव ने अखिलेश पर बोला हमला, कहा – बाबू आप से न हो पाएगा उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख चुनाव में हुई हिंसा को लेकर पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा कि ‘बाबू अखिलेश यादव जी, आप से न हो पाएगा, सड़क पर संघर्ष। इतनी बड़ी पार्टी, इतना संसाधन हो तो बीजेपी वालों की गुंडई और ढोंगी के दु:शासन का होश ठिकाने लगा देता। एक बहन का बीच सड़क पर चीरहरण और आप आराम से बैठे हो। जेल से निकलता हूं, संघर्ष के लिए पार्टी आउटसोर्स कर दीजिएगा। फिर दिखाता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *