आमिर खान और किरण राव शादी के 15 साल बाद लेंगे तलाक, आपसी सहमति से हुए अलग

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और फिल्म निर्माता किरण राव ने तलाक लेने की घोषणा की है. आमिर खान और किरण राव की शादी 15 साल चली. कपल ने एक साथ 15 साल रहने के बाद तलाक लिया है. आमिर खान और किरण राव ने एक संयुक्त बयान जारी कर कहा है कि वह तलाक ले चुके हैं. कपल ने कहा है कि वह अपने बेटे आजाद राव खान को सह-अभिभावक के तौर पर पालेंगे. साथ ही पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं में प्रोफेशनल साझेदारी जारी रखेंगे. उन्होंने कहा कि तलाक लेने का फैसला करना उनके लिए भावुक करने वाला था.

दोनों ने एक आधिकारिक बयान में लिखा, 15 साल साथ बिताने के दौरान हमने हंसी-खुशी से हर पल को जिया और हमारा रिश्ता विश्वास, सम्मान और प्यार के साथ आगे बढ़ता रहा. अब हम अपनी जिंदगी का नया अध्याय शुरू करेंगे-जो कि पति-पत्नी की तरह नहीं, बल्कि को-पेरेंट और एक-दूसरे के लिए परिवार की तरह होगा. हमने कुछ समय पहले ही अपना सेपरेशन प्लान किया था और अब हम इस अलग-अलग रहने की व्यवस्था में सहज हैं.

हम बेटे आज़ाद के लिए को-पेरेंट्स बने रहेंगे और उसकी परवरिश साथ ही करेंगे. हम फिल्मों के लिए और अपने पानी फाउंडेशन के लिए साथ काम करते रहेंगे.बता दें कि आमिर खान और किरण राव की पहली मुलाकात लगान फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी. यह खुलासा खुद आमिर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. आमिर ने बताया था कि उस वक्त किरण मेरे लिए सिर्फ मेरी टीम की सदस्य थीं. वह बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर फिल्म में काम कर रही थीं. आमिर ने कहा था कि रीना से तलाक के बाद जब मैं पहली बार किरण से मिला, तब हमारी कोई खास बातचीत भी नहीं हुई थी. उस वक्त तो वह मेरी दोस्त भी नहीं थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *