Bollywood

एक बार फिर बिगड़ी दिलीप कुमार की तबीयत, अस्पताल में कराया गया भर्ती

हाल के दिनों में दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार अपने गिरते स्वास्थ्य की वजह से चर्चा में रहे हैं। समय-समय पर उनकी पत्नी और अभिनेत्री सायरा बानो उनके स्वास्थ्य के बारे में अपडेट शेयर करती रहती हैं। अब जानकारी सामने आ रही है कि एक बार फिर अभिनेता को सांस लेने में दिक्कत होने के बाद मंगलवार की सुबह मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उनकी हालत अभी स्थिर है और वह फिलहाल ICU में हैं। वो कब तक डिस्चार्ज होंगे, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि अभी वह ठीक है।

बता दें कि उनकी उम्र और हाल ही में अस्पताल में भर्ती होने को देखते हुए परिवार ने उन्हें एहतियात के तौर पर अभिनेता को अस्पताल में भर्ती कराना ही सही समझा है। डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है। बता दें कि इससे पहले भी दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ की वजह से जून की शुरूआत में भर्ती किया गया था। उस वक्त अभिनेता के फेफड़ों में पानी भर गया था। इस बात की जानकारी उनकी पत्नी सायरा बानो ने दी थी।

गौरतलब है, दिलीप कुमार को इससे पहले इसी महीने 6 जून को सांस लेने में दिक्कत के चलते इसी हिंदूजा अस्पताल में दाखिल कराया था और इलाज के दौरान उन्हें आईसीयू वॉर्ड में रखा गया था। जांच से पता लगा था कि दिलीप कुमार के फेफड़ों के अंदर तरल पदार्थ एकत्र हो गया था ट्रीटमेंट के बाद उस तरल पदार्थ को निकाला गया। उस समय पांच दिन अस्पताल में रहने के बाद दिलीप कुमार को 11 जून को अस्पताल से डिस्चार्ज मिल गया था। लेकिन अब दिलीप कुमार को एक बार फिर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह खबर सामने आने के बाद उनके फैंस जल्द से जल्द उनके स्वस्थ्य होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

Most Popular