ऑक्सीजन सप्लाई मामले में बोले संबित, केजरीवाल ने किया जघन्य अपराध, जाने पूरा मामला

सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित ऑक्सीजन ऑडिट कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद से दिल्ली सरकार विपक्ष के निशाने पर है। भाजपा ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि इस रिपोर्ट के आ जाने के बाद यह साफ हो गया है कि केजरीवाल ने झूठ बोला है। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में संबित पात्रा ने ये भी कहा कि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान जब पूरे देश में ऑक्सीजन की जरूरत थी तो दिल्ली सरकार की ज्यादा मांग आपराधिक लापरवाही है। यह पूरी तरह से षड्यंत्र के तहत किया गया और ऐसा इसलिए किया गया ताकि अपनी गलती का ठीकरा दूसरे पर फोड़ा जा सके।

पात्रा ने कहा कि सीएम केजरीवाल 100% विज्ञापन और जीरो प्रतिशत कोविड मैनेजमेंट के फार्मूले पर काम कर रहे हैं। केजरीवाल ने 1,000 करोड़ रुपए केवल विज्ञापन पर खर्च किए हैं। सबसे बड़ी बात अरविंद केजरीवाल जी ने ऑक्सीजन को लेकर 4 गुना झूठ बोला है। भाजपा नेता ने कहा कि हिंदुस्तान की राजनीति में पहली बार 4 गुना झूठे साबित हो रहे हैं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। ये छोटी बात नहीं है। उन्हें जनता को जवाब देना होगा।

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट की ओर से गठित ऑक्सीजन ऑडिट कमेटी ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। एक तरफ जहां केजरीवाल सरकार पर जरूरत से चार गुना ज्यादा ऑक्सीजन की बात सामने आई है वहीं ऑक्सीजन ऑडिट रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि दिल्ली की अत्यधिक मांग के चलते 12 अन्य राज्यों को जीवन रक्षक ऑक्सीजन की भारी कमी का सामना करना पड़ा, क्योंकि अन्य राज्यों की आपूर्ति को दिल्ली की ओर मोड़ दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *