नसीरुद्दीन शाह को हुआ निमोनिया, अस्पताल में कराया गया भर्ती, हालत में सुधार

बॉलीवुड से टेंशन वाली खबरों का सिलसिला रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है. मंगलवार को एक्टर दिलीप कुमार के फिर से बीमार पड़ने की खबर सामने आई थी, तो वहीं अब पता चला है कि नसीरुद्दीन शाह भी अस्पताल में भर्ती हैं. उनको निमोनिया की शिकायत है, जिसका इलाज किया जा रहा। डॉक्टरों के मुताबिक जो दवाइयां उन्हें दी गई थीं, वो अच्छा रिस्पांस कर रहीं. जिस वजह से अब उनकी हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है.

गौरतलब है 3 बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके 70 वर्षीय नसीरुद्दीन शाह को खार के उसी हिंदूजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां दिलीप कुमार को मंगलवार को सांस लेने में दिक्कत होने के चलते एक बार फिर से भर्ती कराया गया है. नसीरुद्दीन शाह के सेक्रेटरी जयराज ने कहा, “डॉक्टर नसीरुद्दीन शाह की जांच और इलाज में जुटे हुए हैं. डॉक्टर की सलाह पर उन्हें एक-दो दिन में अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है.

सेहत में होनेवाले सुधार के मद्देनजर डॉक्टर उन्हें अस्पताल से छुट्टी देने के बारे में कोई फैसला करेंगे.” वर्कफ्रंट की बात करें तो, तुषार कपूर की अगली फिल्म ‘मारीच में नसीरुद्दीन शाह भी अहम भूमिका निभाएंगे. इस फिल्म में तुषार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन ध्रुव लाथेर करेंगे. तुषार ने फिल्म के बारे में ट्विटर के माध्यम से बताया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *