बालीवुड के बाद अब हॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेरेंगी आलिया भट्ट, जाने कारण

एक्ट्रेस आलिया भट्ट बालीवुड के बाद अब हॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमाने जा रहे हैं. बता दें कि वो अब अमेरिकी हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने को तैयार नजर आ रही हैं. हाल ही में आलिया ने WME नामक इंटरनैशनल एजेंसी से कान्ट्रेक्ट साइन किया है.

अब आलिया WME का हिस्सा बन चुकी है. ये एजेंसी एमा स्टोन, गैल गडोट, ओपरा, चार्लीज थेरॉन जैसे कई इंटरनैशनल आर्टिस्ट्स को रिप्रेजेंट करती है. आलिया ने अपने इस कान्ट्रेक्ट की खुशी इंस्टाग्राम पर फैंस साथ भी साझा की हैं. इंस्टा स्टोरी में आलिया ने WME के मेसेज को शेयर करते हुए हार्ट इमोजी के साथ अपनी खुशी जाहिर की है.

बता दें कि आलिया ने पहले भी हालीवुड में जाने के लिए अपनी इच्छा जाहिर की है. उन्होंने इन खबरों पर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन उनके हॉलीवुड में जाने की खबर से उनके प्रशंसक बेशक उत्साहित हो गए हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, “मुझे उम्मीद है कि मैं कभी हॉलीवुड जाऊंगी और जरूर जाऊंगी. यह आसान तो खैर बिल्कुल नहीं होगा, लेकिन मुझे यह करना है.”

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट के पास कई फिल्में हैं. वह जल्द ही अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में नजर आनें वाली हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर उनके साथ नज़र आएंगे. ये पहलीबार है जब दोनों साथ नज़र आएंगे. दोनों काफी वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इसके अलावा, आलिया भट्ट गंगूबाई काठियावाड़ी में दिखेंगी. इस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. साथ ही, आलिया मैगनम ओपस आरआरआर में नजर आने वाली हैं, जिसमें वे साउथ के सुपरस्टार्स के साथ नजर आएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *