सान्‍या मल्‍होत्रा और राजकुमार राव पहली बार पर्दे पर साथ आएंगे नजर, इस फिल्म के हिंदी रीमेक में एक साथ आएंगे नज़र

सान्या मल्होत्रा ​​और राजकुमार राव के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। सान्या मल्होत्रा ​​​​और राजकुमार राव तेलुगु ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘हिट’ के हिंदी रीमेक में एक साथ काम करते नज़र आएंगे। बता दें कि मूल तेलुगु फिल्म का निर्देशन करने वाले शैलेश कोलानू हिंदी रीमेक का भी निर्देशन करेंगे। 2020 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘हिट’ एक पुलिस वाले की कहानी है जो एक लापता महिला की तलाश में निकलता है।

मल्होत्रा ने कहा कि उन्होंने मूल तेलुगु फिल्म देखी है और इसकी कहानी बहुत ही बेहतरीन थी। मल्होत्रा ने एक बयान में कहा, ‘‘मैंने हिट देखी है और मुझे फिल्म की अवधारणा बहुत पसंद आयी। जब मुझे फिल्म में काम करने का आफर मिला तो मैंने तुरंत हां कर दी। यह एक बहुत ही रोचक और दिलचस्प कहानी है जो बड़े पैमाने पर दर्शकों तक पहुंचने की हकदार है।

बता दें कि विश्वक सेन और रूहानी शर्मा की मुख्य भूमिका वाली ‘‘हिट’’ का निर्देशन शैलेश कोलानु ने किया था, जो अब इसे हिंदी में भी निर्देशित करेंगे। हिंदी रीमेक की जल्द ही शूटिंग शुरू हो जाएगी। इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, दिल राजू, कृष्ण कुमार कर रहे हैं। मल्होत्रा को ​​हाल में आयी ‘‘पगलैट’’ और ‘‘लूडो’’ में उनके काम के लिए काफी तारीफ मिली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *