सिंह राजपूत की पुण्यतिथि पर उनके जीवन पर आधारित फिल्म ‘न्याय द जस्टिस’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस आज भी उनकी मौत की असल वजह का सच जानने को बेकरार हैं। पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक 14 जून, 2020 को अपने मुंबई स्थित घर में खुदकुशी करने वाले सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला अब सीबीआई के पास है। सोमवार यानी आज सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि है, उनके निधन को एक साल पूरे हो गए हैं लेकिन आज भी एक्टर के फैन और परिवार के लिए इस बात पर यकीन करना मुश्किल है कि वह अब हमारे बीच नहीं हैं।

उनकी मौत की गुत्थी अभी भी सुलझ नहीं सकी है। इस बीच सुशांत की जिंदगी पर आधारित बताई जा रही फिल्म ‘न्याय द जस्टिस’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर को देखकर उनके फैंस भड़क उठे हैं। न्याय द जस्टिस नाम की इस फिल्म से उम्मीद है कि ये सुशांत की जिंदगी से जुड़े राज बाहर ले आएगी।बता दें कि सुशांत के पिता केके सिंह ने दिल्ली हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की थी और फिल्म की रिलीज पर रोक की मांग की थी।

कोर्ट ने गुरुवार को फिल्म पर रोक लगाने से इनकार कर दिया और निर्माताओं को फिल्म का लेखा-जोखा संरक्षित रखने का निर्देश दिया। ट्रेलर को देखने पर काफी हद तक यह सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी और निधन से जुड़ी हुई प्रतीत होती है। ट्रेलर की शुरुआत एक न्यूज से होती है जिसमें बताया जाता है कि एक्टर महेंद्र सिंह ने खुदकुशी कर ली है। इसके अलावा धर्मेंद्र और उसकी गर्लफ्रेंड उर्वशी के एक साथ लिव इन रिलेशनशिप को भी फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है। इसके अलावा इसमें वो सारी घटनाएं दिखाई जाती हैं जो सुशांत सिंह की मौत के बाद असल जिंदगी में घटी थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *