बॉलीवुड: महानायक अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए खुशखबरी, अभिनेता कोरोना को मात देकर काम पर वापस लौटे, फैंस का दिल से जताया आभार

अमिताभ बच्चन: महानायक अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है। 9 दिनों तक कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अब अमिताभ बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है जिसके बाद वह अपने कौन बनेगा करोड़पति के शूट पर लौट चुके हैं। बच्चन कुछ दिनों पहले बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन दोबारा कोरोना की चपेट में आ गए थे। जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट के जरिए दी थी।

वहीं आज यानि गुरुवार को अभिनेता ने कहा है कि उन्होंने कोविड-19 के लिए टेस्ट कराया था, जिसका रिजल्ट नेगेटिव आया है। अभिनेता ने कहा कि इसके बाद अब वह काम पर वापस लौट आए हैं। 79 वर्षीय अभिनेता 24 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर लिखा, ‘आपकी प्रार्थनाओं का नतीजा है कि कल रात नेगेटिव आने के बाद आज से 9 दिनों का आइसोलेशन खत्म हो गया है। लेकिन 7 दिन आइसोलेट होना अनिवार्य है। इसके लिए सभी का आभार’। अभिनेता ने अपने फैंस का दिल से आभार जताया, जिन्हें वह अपने परिवार के रूप में भी देखते हैं।

उन्होंने आगे लिखा कि, ‘सभी को हमेशा की तरह प्यार, क्योंकि आप सभी मेरे लिए इतने चिंतित रहते हैं। मैं आप सभी को हाथ जोड़कर धन्यवाद देता हूं’।

फिलहाल अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति का 14वां सीजन होस्ट कर रहे हैं। सेट पर शूटिंग के दौरान वह काफी एहतियात बरत रहे है। बता दें कि इससे पहले भी जुलाई 2020 में अभिनेता अपने बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या बच्चन समेत कोरोना पॉजिटिव हो गए थे।