Uttar Pradesh

यूपी: हाईवे पर यात्रियों से लूट करने वाला गैंग पकड़ा, पकड़े गए बदमाशों के पास से 19 मोबाइल, 12,150 रुपये, दो एक कार और एक स्कॉर्पियो बरामद

आगरा: यह घटना आगरा जिले की हैं, हाईवे और एक्सप्रेसवे पर अपनी गाड़ी में लिफ्ट लेकर यात्रियों से लूट करने वाले गिरोह के पांच बदमाशों को पुलिस व एसओजी की टीम ने गिरफ्तार किया है।

एसएसपी मुनिराज जी. के मुताबिक  सूचना पर थाना पुलिस और एसओजी टीम ने बुढ़िया के ताल पर लूट की घटना को अंजाम देने के लिए स्कॉर्पियो और कार से आए 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए बदमाशों ने अपने नाम जीशान निवासी ईदगाह कॉलोनी, सादाबाद हाथरस, वाजिद उर्फ आकाश निवासी मुकेश खान मीठा कुआं, सुभाष गली तकिया, सादाबाद हाथरस, अमन निवासी गली गौतम नगर, सादाबाद हाथरस, अफरोज उर्फ चना निवासी ईदगाह कॉलोनी सादाबाद, हाथरस व फरमान निवासी मोहल्ला फकीर खाना सादाबाद, हाथरस बताया।

पूछताछ में बदमाशों ने तीन माह पूर्व कुबेरपुर फ्लाईओवर के पास नीतू पाल निवासी नगला सिंगी, फिरोजाबाद से मारपीट कर 3200 रुपये, एत्मादपुर निवासी अभिनव  उपाध्याय से स्टेशन रोड के पास से मोबाइल, ब्रजेश से ऑटो में मोबाइल, 5300 रुपये लूटने का खुलासा किया। पकड़े गए बदमाशों पर सादाबाद व एत्मादपुर में कई मुकदमे दर्ज हैं। एसएसपी ने बताया कि इन पकड़े गए बदमाशों के पास से चोरी व लूट के 19 मोबाइल, 12150 रुपये, दो एक कार और एक स्कॉर्पियो बरामद हुई है। पुलिस ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है।

Most Popular