India

BREAKING NEWS: गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा को बर्खास्त करने के लिए, संयुक्त किसान मोर्चा ने राष्ट्रपति को लिखी चिट्ठी, सीएम खट्टर तुरंत माफी मांगे और अपने पद से इस्तीफा दें

लखीमपुर बवाल: लखीमपुर में किसानों की हत्या और भड़की हिंसा के बाद संयुक्त किसान मोर्चा ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिखा है। इसमें किसान मोर्चा ने राष्ट्रपति से गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा को बर्खास्त करने की मांग की है।

इसके अलावा किसानों के खिलाफ भाषण देने और हिंसा भड़काने के आरोप में संयुक्त किसान मोर्चा ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर को भी पद से हटाने की मांग की है।

खट्टर ने कहा था- उठा लो लठ!- हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर
लखीमपुर हिंसा के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का बयान सामने आया था। इसमें वे कहते हैं कि- उठाओ लठ। उग्र किसानों को तुम भी जवाब दो। देख लेंगे, दो चार महीने जेल में रह आओगे तो बड़े नेता बन जाओगे। जमानत की परवाह मत करो।

मनोहर लाल खट्टर के इस बयान के बाद किसान भड़क गए। इसके बाद संयुक्त किसान मोर्चा ने कहा था कि वे बेशर्मी से कार्यकर्ताओं से लठ उठाने को कह रहे हैं। किसानों पर हमला करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। किसान मोर्चा ने मांग की कि सीएम खट्टर तुरंत माफी मांगे और अपने पद से इस्तीफा दें।

Most Popular