यूपी: सीएम योगी सहित कई नेताओ की मौजूदगी में लखनऊ से प्रत्याशी राजनाथ सिंह ने किया नामांकन

लखनऊ: लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन का दौर जारी है इसी क्रम में आज भाजपा प्रत्याशी राजनाथ सिंह लखनऊ लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। नामांकन दाखिल करने से पहले उन्होंने लखनऊ में रोड शो किया। इस दौरान उनका जोरदार स्वागत किया गया। रोड शो में करीबन हजारों की संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया। नामांकन के लिए निकलने से पहले राजनाथ सिंह ने लखनऊ के हनुमान सेतु मंदिर में पूजा की। उन्होंने भगवान शिव का जलाभिषेक किया और हनुमान मंदिर में दर्शन किए।

लखनऊ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी राजनाथ सिंह  को लगातार तीसरी बार लखनऊ लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाया गया है। इस सीट पर वह 2014 और 2019 में भारी जीत हासिल कर चुके हैं। नामांकन के लिए राजनाथ सिंह का रोड शो लखनऊ के भाजपा कार्यालय से शुरू हुआ और वह सैकड़ों की संख्या में अपने कार्यकर्ताओं के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता बेहद उत्साहित रहे और तीसरी बार उनकी जीत के प्रति आश्वस्त नजर आए। लखनऊ में सोमवार सुबह से ही पार्टी कार्यालय के बाहर समर्थकों का हुजूम देखने को मिला। ढोल नगाड़े के साथ लोग जुलूस में शामिल होने के लिए उत्साहित नजर आए।

राजनाथ सिंह के साथ ही मोहनलालगंज सीट से प्रत्याशी कौशल किशोर ने भी नामांकन दाखिल किया। नामांकन के मौके पर उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सहित कई नेता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *